देहरादून-यहां तहसील कर्मी समेत इतने लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने उठाया ये कदम

देहरादून-प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पांव पसार रहा है। पछवादून में तहसील कर्मी, यूजेवीएनएल कर्मी के पत्नी समेत पांच व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसडीएम ने विकासनगर तहसील को सैनिटाइज कराया। सहसपुर सीएचसी व उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में चिकित्सकों ने 199 व्यक्तियों के आरटी पीसीआर व रैपिड एंटीजिन टेस्ट किए। विकासनगर में रैपिड
 | 
देहरादून-यहां तहसील कर्मी समेत इतने लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने उठाया ये कदम

देहरादून-प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पांव पसार रहा है। पछवादून में तहसील कर्मी, यूजेवीएनएल कर्मी के पत्नी समेत पांच व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसडीएम ने विकासनगर तहसील को सैनिटाइज कराया। सहसपुर सीएचसी व उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में चिकित्सकों ने 199 व्यक्तियों के आरटी पीसीआर व रैपिड एंटीजिन टेस्ट किए। विकासनगर में रैपिड एंटीजिन टेस्ट में डाकपत्थर का एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है।

हल्द्वानी -भर्ती घोटाले को लेकर नेता प्रतिपक्ष कही ये बात, सरकार के पारदर्शी दावे को बताया खोखला

जानकारी देते हुए उप जिला चिकित्सालय विकासनगर के नोडल अधिकारी डॉ. प्रदीप उनियाल व डॉ. प्रदीप चौहान ने जानकारी दी कि गुरुवार को 81 व्यक्तियों के पीसीआर व रैपिड एंटीजिन टेस्ट किए गए थे। जिसमें 32 व्यक्तियों के रैपिड एंटीजिन टेस्ट में डाकपत्थर के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दुर्गा विहार में एकए डाकपत्थर में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।