देहरादून- उत्तराखंड में टिहरी-श्रीनगर-गौचर हवाई सेवा आज से शुरु, पढ़ें क्या रहेंगी किराये की दरें

उड़ान योजना के तहत जौलीग्रांट एयरपोर्ट से टिहरी-श्रीनगर-गौचर के लिए हवाई सेवा आज से शुरू होगी। पवन हंस एविएशन के माध्यम से इस सेवा को संचालित किया जाएगा। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्चुअल हवाई सेवा का शुभारंभ करेंगे। जौलीग्रांट से टिहरी, श्रीनगर और गौचर के लिए हवाई सेवा सप्ताह
 | 
देहरादून- उत्तराखंड में टिहरी-श्रीनगर-गौचर हवाई सेवा आज से शुरु, पढ़ें क्या रहेंगी किराये की दरें

उड़ान योजना के तहत जौलीग्रांट एयरपोर्ट से टिहरी-श्रीनगर-गौचर के लिए हवाई सेवा आज से शुरू होगी। पवन हंस एविएशन के माध्यम से इस सेवा को संचालित किया जाएगा। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्चुअल हवाई सेवा का शुभारंभ करेंगे। जौलीग्रांट से टिहरी, श्रीनगर और गौचर के लिए हवाई सेवा सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेगी। एयरपोर्ट से सुबह 9.40 बजे पवन हंस का हेलीकाप्टर उड़ान भरेगा और 10.05 बजे टिहरी पहुंचेगा।

देहरादून- उत्तराखंड में टिहरी-श्रीनगर-गौचर हवाई सेवा आज से शुरु, पढ़ें क्या रहेंगी किराये की दरें

जौलीग्रांट से टिहरी 25 मिनट में पहुंचेंगे यात्री

वही टिहरी से 10.35 बजे श्रीनगर के लिए चलेगा और 11 बजे श्रीनगर पहुंचेगा। श्रीनगर से 11.30 बजे चलेगा और 11.50 बजे गौचर पहुंचेगा। इसी दिन 12 बजकर 20 मिनट पर गौचर से श्रीनगर, टिहरी होते हुए जौलीग्रांट वापस आएगा। हवाई सेवा के लिए एक लैग यानी जौलीग्रांट से टिहरी का किराया 2903 रुपये प्रति यात्री तय किया गया है। हवाई सेवा से जौलीग्रांट से टिहरी मात्र 25 मिनट में पहुंच सकते हैं। सरकार का मानना है कि हवाई सेवा से प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

ये रहेगी किराये की दरें

स्थान                          किराया (रुपये में)

जौलीग्रांट से टिहरी               2903

टिहरी-श्रीनगर                    2903

श्रीनगर से गौचर                  2903

जौलीग्रांट से गौचर                8709

यहाँ भी पढ़े

ऋषिकेश- पढ़े प्रदेश के थर्ड टॉपर की संघर्ष की कहानी, पिता करते है राजमिस्त्री का काम

रामनगर- उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट हुआ जारी, देखिये कौन हुआ 12th और 10th टॉपर