देहरादून-अचानक सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे गढ़वाल कमिश्नर के कार्यालय, स्टाफ में मचा हडक़ंप

देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज पूरे एक्शन में दिखे। आज अचानक सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत गढ़वाल कमिश्नर के कार्यालय पहुंच गये। उनके साथ मुख्य सचिव के साथ पहुंच गए। सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर मब रोड स्थित कमिश्नर कार्याल में सीएम त्रिवेंद्र के पहुंचने की खबर से हडक़ंप मच गया। सीएम ने मुख्य
 | 
देहरादून-अचानक सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे गढ़वाल कमिश्नर के कार्यालय, स्टाफ में मचा हडक़ंप

देहरादून-मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज पूरे एक्शन में दिखे। आज अचानक सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत गढ़वाल कमिश्नर के कार्यालय पहुंच गये। उनके साथ मुख्य सचिव के साथ पहुंच गए। सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर मब रोड स्थित कमिश्नर कार्याल में सीएम त्रिवेंद्र के पहुंचने की खबर से हडक़ंप मच गया। सीएम ने मुख्य सचिव के साथ कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण करते हुए डाक रजिस्टर से लेकर स्टाफ के समय से न पहुंचने की भी जानकारी ली।

चंपावत- यहां बरामद हुई एक किलो चरस, ऐसे पुलिस की जाल में फंसे तस्कर

मुख्यमंत्री के कमिश्नर कार्यालय पहुंचते ही कमिश्नर कार्यालय के गेट बंद कर दिए गए थे और सीओ व कोतवाल भी गेट के बाहर खड़े रहे। बीते 20 दिनों से अवकाश पर रहे और कल ही पदभार संभाल चुके कमिश्नर गढ़वाल रविनाथ रमन भी सीएम का आने के भीतर थोड़ी देर में अपने आफिस पहुंच चुके थे। सीएम ने स्टाफ के देर से आने पर नाराजगी जताई।