देहरादून-एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, केडी का एक साथी गिरफ्तार पढिय़े पूरी खबर

देहरादून- देर शाम बिजनौर के चांदपुर में मुठभेड़ के बाद एसटीएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस अभियान में पुलिस ने बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ केडी के एक साथी परमजीत को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से असलहा बरामद हुआ है। केडी और अन्य बदमाशों की तलाश में उत्तराखंड की पुलिस बिजनौर पुलिस के साथ
 | 
देहरादून-एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, केडी का एक साथी गिरफ्तार पढिय़े पूरी खबर

देहरादून- देर शाम बिजनौर के चांदपुर में मुठभेड़ के बाद एसटीएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस अभियान में पुलिस ने बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ केडी के एक साथी परमजीत को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से असलहा बरामद हुआ है। केडी और अन्य बदमाशों की तलाश में उत्तराखंड की पुलिस बिजनौर पुलिस के साथ सर्च अभियान चला रही है।

हल्द्वानी-बेस में करायी कोरोना जांच, पॉजिटिव निकले तो ऐसे हो गये फरार

शनिवार शाम को एसटीएफ को सूचना मिली थी कि ट्रिपल मर्डर, अपरहण और फिरौती के आरोपित इनामी बदमाश कुलदीप सिंह उर्फ केडी चांदपुर स्थित डेरों में छुपा हुआ है। जिसके बाद एसटीएफ की एक टीम केडी को गिरफ्तार करने के लिए चांदपुर पर पहुंची। इससे पहले पुलिस के आने की भनक लगने से केडी अपने साथियों के साथ कार से फरार होने लगा। इस दौरान पुलिस ने करीब चार-पांच किलोमीटर उसका पीछा किया तो केडी व उसके साथियों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जो कि ड्राइवर के बगल में सीट पर बैठे केडी के पांव में लगी। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर केडी और उसके साथी गन्ना के खेत में फराार हो गए। एसटीएफ की टीम ने बिजनौर पुलिस के साथ बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। देर रात तक पुलिस गन्ने के खेतों को छानती रही। इसी बीच पुलिस ने एक बदमाश परमजीत को गिरफ्तार कर लिया। केडी उसके अन्य साथियों की तलाश लगातार जारी है।