हल्द्वानी-बेस में करायी कोरोना जांच, पॉजिटिव निकले तो ऐसे हो गये फरार

हल्द्वानी-आये दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के भागने के मामले सामने आते है। अब सेना भर्ती में जाने के लिए जांच कराने आये दो युवकों की कोरोना जांच पॉजिटिव निकली तो वह मौके से फरार हो गये। इसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने उनकी तलाश की लेकिन उनका कही पता नहीे चला। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने
 | 
हल्द्वानी-बेस में करायी कोरोना जांच, पॉजिटिव निकले तो ऐसे हो गये फरार

हल्द्वानी-आये दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के भागने के मामले सामने आते है। अब सेना भर्ती में जाने के लिए जांच कराने आये दो युवकों की कोरोना जांच पॉजिटिव निकली तो वह मौके से फरार हो गये। इसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने उनकी तलाश की लेकिन उनका कही पता नहीे चला। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी है।

शनिवार को बेस अस्पताल में कोरोना की जांच हो रही थी। यहां मरीजों और उनके तीमारदारों समेत अन्य लोगों की कोरोना की आरटीपीसीआर, ट्रूनेट और एंटीजन जांच की जाती है। इस दौरान रानीखेत में सेना की भर्ती में शामिल होने के लिए कई युवा कोरोना जांच करवाने पहुंचे थे। धीरे-धीरे युवाओं की तादाद बढ़ गई। जांच के दौरान दो युवकों की रिपोर्ट एंटीजन रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव आयी। इस बारे में उन्हें बता दिया गया था। जब स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हें होम आइसोलेशन समेत अन्य हिदायत देने के लिए खोजा तो वे अस्पताल में नहीं मिले। युवकों के भाग जाने से अस्पताल में हडक़ंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इनका पता और फोन नंबर अस्पताल कर्मियों के पास हैं। इन नंबरों को ट्रेस किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।