देहरादून-आज प्रदेश में नहीं चलेगी ये दो ट्रेनें, इसलिए लिया बड़ा निर्णय

देहरादून-आज नई दिल्ली शताब्दी और देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी ट्रेनों का संचालन नहीं होगा। मोतीचूर और रायवाला के बीच आरओबी निर्माण कार्य के चलते दोनों ट्रेनों के संचालन पर रोक लगाई गई है। इससे पहले तीन दिन पूर्व दोनों ट्रेनों के संचालन पर रोक लगाई गई थी। लेकिन फिर ट्रेनों का संचालन कर दिया गया था। ट्रेनों
 | 
देहरादून-आज प्रदेश में नहीं चलेगी ये दो ट्रेनें, इसलिए लिया बड़ा निर्णय

देहरादून-आज नई दिल्ली शताब्दी और देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी ट्रेनों का संचालन नहीं होगा। मोतीचूर और रायवाला के बीच आरओबी निर्माण कार्य के चलते दोनों ट्रेनों के संचालन पर रोक लगाई गई है। इससे पहले तीन दिन पूर्व दोनों ट्रेनों के संचालन पर रोक लगाई गई थी। लेकिन फिर ट्रेनों का संचालन कर दिया गया था। ट्रेनों का संचालन बार-बार रोके जाने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि ट्रेनों का संचालन रोके बगैर आरओबी का निर्माण नहीं हो पा रहा है।

देहरादून- सुरेश भट्ट की उत्तराखंड में वापसी, भाजपा ने इस बड़े पद से नवाजा
स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि देहरादून नई दिल्ली जनशताब्दी और देहरादून-कोटा नंदा देवी एक्सप्रेस और देहरादून-पुरानी दिल्ली मसूरी एक्सप्रेस का संचालन किया जाएगा। कोरोना संकट के चलते दून रेलवे स्टेशन से चुनिंदा ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है।