देहरादून- राज्य में पहली बार इस विश्वविद्यालय में हुआ ऑनलाइन दीक्षांत समारोह, 922 छात्रों को मिलेगी डिग्रियां

देहरादून- आज हेमवती नंदन बहुगुणा चिकित्सा शिक्षा विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह का आयोजित किया गया। कोरोना को देखते हुए ऑनलाइन दीक्षांत समारोह है। इसमें केवल टॉपर छात्रों को बुलाया गया है। इस दौरान कार्यक्रम में मेडिकल, नर्सिंग और पैरामेडिकल के 922 छात्र-छात्राओं को डिग्री प्रदान की गई। इसके अलावा 19 छात्र-छात्राओं को चांसलर गोल्ड मेडल
 | 
देहरादून- राज्य में पहली बार इस विश्वविद्यालय में हुआ ऑनलाइन दीक्षांत समारोह, 922 छात्रों को मिलेगी डिग्रियां

देहरादून- आज हेमवती नंदन बहुगुणा चिकित्सा शिक्षा विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह का आयोजित किया गया। कोरोना को देखते हुए ऑनलाइन दीक्षांत समारोह है। इसमें केवल टॉपर छात्रों को बुलाया गया है। इस दौरान कार्यक्रम में मेडिकल, नर्सिंग और पैरामेडिकल के 922 छात्र-छात्राओं को डिग्री प्रदान की गई। इसके अलावा 19 छात्र-छात्राओं को चांसलर गोल्ड मेडल प्रदान किया गया। चार को डॉक्टर ऑफ साइंस की मानद उपाधि दी गई। चार को सर्वश्रेष्ठ शोध पत्र के लिए डा. एमसी पंत पुरस्कार दिया गया। ई-कॉन्वोकेशन में मुख्य अतिथि कुलाधिपति व राज्यपाल बेबी रानी मौर्य और विशिष्ट अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ऑनलाइन कार्यक्रम से जुड़े।

नैनीताल-82 लाख से चमकेगी माल रोड, डीएम ने दिये ये निर्देश
अन्य छात्र-छात्राओं ने यूट्यूब चैनल के माध्यम से समारोह को लाइव देखा। दीक्षांत समारोह में एमडी-एमएस के 82, एमबीबीएस के 176, एमएससी नर्सिंग के 63, बीएससी नर्सिंग के 319, पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग के 97, एनपीसीसी के पांच और पैरामेडिकल के 180 छात्र-छात्राओं को डिग्रियां दी जाएंगी। इस दौरान समारोह में एम्स दिल्ली के एमएस और नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन के वाइस प्रेसीडेंट डॉ. डीके शर्मा, एचएनबी मेडिकल विवि के पूर्व कुलपति डॉ. सौदान सिंह, एम्स जोधपुर के संस्थापक निदेशक प्रो. संजीव मिश्रा और पद्मश्री डॉ. सुनील प्रधान को मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा।