देहरादून-इस फिल्म की शूटिंग को दून पहुंचे अनुपम खेर, किया श्योर बेस्ट डे इज टुडे पुस्तक का विमोचन

देहरादून-आज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर उत्तराखंड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी श्योर बेस्ट डे इज टुडे पुस्तक का विमोचन नटराज पब्लिशर्स के स्वामी उपेंद्र अरोड़ा के हाथों करवाया। अभिनेता अनुपम खेर ने कोरोनाकाल से संघर्ष के दिनों के बारे में बताया। अनुपम खेर ने कहा कि मैं पेशे से लेखक नहीं हूँ, अभिनेता हूँ, इस
 | 
देहरादून-इस फिल्म की शूटिंग को दून पहुंचे अनुपम खेर, किया श्योर बेस्ट डे इज टुडे पुस्तक का विमोचन

देहरादून-आज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर उत्तराखंड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी श्योर बेस्ट डे इज टुडे पुस्तक का विमोचन नटराज पब्लिशर्स के स्वामी उपेंद्र अरोड़ा के हाथों करवाया। अभिनेता अनुपम खेर ने कोरोनाकाल से संघर्ष के दिनों के बारे में बताया। अनुपम खेर ने कहा कि मैं पेशे से लेखक नहीं हूँ, अभिनेता हूँ, इस कोरोनाकाल में मेरे व परिवार ने कोरोना के संघर्ष को जीता, यह इस पुस्तक में है।

हरिद्वार- कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर, कांग्रेस ने फैलाया भ्रम- निशंक

इन दिनों फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग राजपुर रोड स्थित जाखन में चल रही है। फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर भी भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में आने वाले कुछ दिनों तक वह शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। खेर ने बताया कि पहले कभी इस तरह की महामारी नहीं देखी, 36 साल में कभी छुट्टी नहीं ली, लेकिन इस महामारी को वजह से संक्रमण होने से छुट्टी लेनी पड़ी। महामारी में जो भी मेरे मन में विचार आए, वह इस पुस्तक में देखने को मिलेगा। यह पुस्तक में दुनिया बदलेगी, इंसान बदलेंगे का भी विस्तृत वर्णन किया है। इस दौरान नटराज पब्लिशर्स के स्वामी उपेंद्र अरोड़ा, राशिका, वेल्हम गल्र्स की लाइब्रेरियन पम्मी कौर आदि मौजूद रहे।