देहरादून-सात महीने का बाद राजधानी पहुंची ये ट्रेनें, यात्रियों ने ऐसे किया स्वागत

देहरादून-कोरोना काल ने पूरे देश की रफ्तार रोक दी। जिसके बाद यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन नई दिल्ली से आने वाली वीआईपी शताब्दी एक्सप्रेस आज लगभग सात महीने बाद दून पहुंची। शाम को शताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय के अनुसार नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। इसके अलावा जन शताब्दी सुबह
 | 
देहरादून-सात महीने का बाद राजधानी पहुंची ये ट्रेनें, यात्रियों ने ऐसे किया स्वागत

देहरादून-कोरोना काल ने पूरे देश की रफ्तार रोक दी। जिसके बाद यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन नई दिल्ली से आने वाली वीआईपी शताब्दी एक्सप्रेस आज लगभग सात महीने बाद दून पहुंची। शाम को शताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय के अनुसार नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। इसके अलावा जन शताब्दी सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर हरिद्वार पहुंची। जिसमें हरिद्वार के 40 से 50 यात्री थे।

देहरादून-सीबीएसई ने बढ़ाई परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि, पढिय़े परीक्षा शुल्क से लेकर फॉर्म भरने की अंतिम

बता दें कि रेलवे ने पिछले दिनों 15 अक्तूबर से नई दिल्ली-देहरादून के बीच चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस के संचालन को हरी झंडी दी थी। आज यह ट्रेन दोपहर 12.50 बजे दून पहुंची और शाम को चार बजकर 55 मिनट पर नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। इसके अलावा मुरादाबाद रेल मंडल ने लिंक एक्सप्रेस, हावड़ा एक्सप्रेस, जनता एक्सप्रेस, इंदौरी एक्सप्रेस और उज्जैनी एक्सप्रेस को भी दीवाली व छठ पर्व को देखते हुए संचालन का प्रस्ताव रेलवे बोर्ड को भेजा है। इनका संचालन 31 अक्तूबर से पहले कभी भी शुरू होने की संभावना है।