देहरादून-सेवा सप्ताह के तहत सीएम ने किया पौधारोपण, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

देहरादून-आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर विधायक और कार्यकत्ताओं ने सेवा सप्ताह का उद्घाटन किया। सीएम आवास में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पौधारोपण किया। पहले दिन पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया। देहरादून में भाजपा महानगर के 913 बूथों पर पौधे लगाए गए। सीएम ने कहा कि
 | 
देहरादून-सेवा सप्ताह के तहत सीएम ने किया पौधारोपण, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

देहरादून-आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर विधायक और कार्यकत्‍ताओं ने सेवा सप्ताह का उद्घाटन किया। सीएम आवास में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पौधारोपण किया। पहले दिन पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया। देहरादून में भाजपा महानगर के 913 बूथों पर पौधे लगाए गए। सीएम ने कहा कि आगामी 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है। पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। कहा कि हम पूरे सप्ताह भर विभिन्न प्रकार के सेवा के कार्यक्रम करके प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की भगवान बदरीविशाल व बाबा केदार से कामना करें।

हल्द्वानी- शहर में यहां बनाये जायेंगे ऑक्सीजनयुक्त कोविड केयर सेंटर, इन सुविधाओं से होंगे लैस

विगत दिवस भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने ऑनलाइन बैठक में बताया कि 16 सितंबर को वर्चअल संवाद किया जाएगा। इस दौरान बैठक में सेवा सप्ताह के महानगर संयोजक सतेंद्र सिंह नेगी, रतन सिंह नेगी, सुनील शर्मा, संजय सिंघल, अनंत सागर, बृजलेश गुप्ता, मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, लच्छू गुप्ता, डॉ. उदय सिंह पुंडीर मौजूद थे।

देहरादून-इन IAS अधिकारियोंं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल, देखिये पूरी लिस्ट

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा मनाया जा रहा सेवा सप्ताह सोमवार से उत्तराखंड में भी शुरू हो गया। पहले दिन राज्यभर में बूथ स्तर तक पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया। आज पार्टी की मंडल इकाइयों के स्तर पर 70 कोरोना संक्रमितों को अस्पतालों के माध्यम से प्लाज्मा दान किया जाएगा।