देहरादून-एसडीआरएफ की तृप्ति भट्ट को मिला सिल्वर मेडल, प्रवासियों के लिए किया ये खास काम

देहरादून-कोरोनाकाल में पुलिस ने पूरे जी जान से काम किया। वहीं जगह-जगह फंसे प्रवासियों की काफी मदद की । इसी मेहनत का परिणाम उन्हें अब मिल रहा है। बेहतर कार्यों के लिए सेनानायक (कमांडेंट) एसडीआरएफ तृप्ति भट्ट को स्कॉच अवार्ड दिया गया है। इस अवार्ड के लिए उन्हेंं देश में दूसरा स्थान मिला। देहरादून-नंदा देवी
 | 
देहरादून-एसडीआरएफ की तृप्ति भट्ट को मिला सिल्वर मेडल, प्रवासियों के लिए किया ये खास काम

देहरादून-कोरोनाकाल में पुलिस ने पूरे जी जान से काम किया। वहीं जगह-जगह फंसे प्रवासियों की काफी मदद की । इसी मेहनत का परिणाम उन्हें अब मिल रहा है। बेहतर कार्यों के लिए सेनानायक (कमांडेंट) एसडीआरएफ तृप्ति भट्ट को स्कॉच अवार्ड दिया गया है। इस अवार्ड के लिए उन्हेंं देश में दूसरा स्थान मिला।

देहरादून-नंदा देवी ईस्ट और भागीरथी-2 फतह करेंगी 15 महिलाएं, उत्तराखंड से ये नाम शामिल

विगत दिवस पुरस्कारों की घोषणा की गई जिसमें कमांडेंट तृप्ति भट्ट ने कोविड के दौरान लॉकडाउन में किए गए कार्यों को बताया। लॉकडाउन और अनलॉक प्रक्रिया के दौरान एसडीआरएफ ने छह लाख से अधिक प्रवासियों को घर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। वही 70 हजार से अधिक स्टेकहोल्डर्स को प्रशिक्षण और कोविड से बचाव संबन्धी जानकारी भी दी। एसडीआरएफ राष्ट्र में प्रथम बल बना जिसने कोविड टेस्टिंग प्रशिक्षण प्राप्त कर टेस्टिंग शुरू की।