देहरादून-राजभवन मेंं नहीं होगा एट होम कार्यक्रम, स्वतंत्रता दिवस पर राज्यपाल ने की ये अपील

देहरादून-आज राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने देशवासियों और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। राज्यपाल मौर्य ने बताया कि 15 अगस्त को सुबह साढ़े नौ बजे राजभवन में ध्वजारोहण करेंगी। कोविड-19 संक्रमण से संबंधित सावधानियों के कारण इस साल राजभवन में शाम को एट होम कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सभी
 | 
देहरादून-राजभवन मेंं नहीं होगा एट होम कार्यक्रम, स्वतंत्रता दिवस पर राज्यपाल ने की ये अपील

देहरादून-आज राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने देशवासियों और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। राज्यपाल मौर्य ने बताया कि 15 अगस्त को सुबह साढ़े नौ बजे राजभवन में ध्वजारोहण करेंगी। कोविड-19 संक्रमण से संबंधित सावधानियों के कारण इस साल राजभवन में शाम को एट होम कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सभी सोशल डिस्टेंसिंग का गंभीरता से पालन करें, नियमित रूप से घर से बाहर मास्क पहनें और स्वच्छता को अपनी आदत में शामिल करें।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सीमा पर और आंतरिक सुरक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले वीर जवानों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने सभी महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और वीर शहीदों के प्रति भी अपनी कृतज्ञता व्यक्त की है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व बलिदान कर दिया। राज्यपाल ने राज्य आंदोलनकारियों को भी नमन किया है।

देहरादून-राजभवन मेंं नहीं होगा एट होम कार्यक्रम, स्वतंत्रता दिवस पर राज्यपाल ने की ये अपील

देहरादून-एक्शन में आये सीएम त्रिवेन्द्र, सचिवालय में अधिकारियों के बंपर तबादले देखियें पूरी लिस्ट
राज्यपाल मौर्य ने कहा कि उत्तराखंड राज्य समग्र विकास के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है। राज्य की नीतियां समता मूलक क्षेत्रीय विकास पर केंद्रित हैं। कोविड-19 के वैश्विक महामारी के संकट काल ने प्रवासी उत्तराखंडवासियों के लिए रिवर्स माइग्रेशन के द्वार खोले हैं। राज्य के विकास में महिलाओं की अहम भूमिका है।

देहरादून-बीजेपी विधायक पर लगा शारीरिक शोषण का आरोप, छिपाने के अवज में मांगे पांच करोड़ पढिय़े पूरा मामला