देहरादून-प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पुलिस के सिपाही समेत दो की मौत

देहरादून-प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। दून मेडिकल कालेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित पुलिस कॉन्स्टेबल समेत दो लोगों की मौत हो गई है। अस्पताल प्रशासन की माने तो बड़ोवाला रोड विकासनगर देहरादून निवासी 42 साल का युवक उत्तराखंड पुलिस में कॉन्स्टेबल था। वर्तमान में उसकी तैनाती हरिद्वार जिले में
 | 
देहरादून-प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पुलिस के सिपाही समेत दो की मौत

देहरादून-प्रदेश में कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। दून मेडिकल कालेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित पुलिस कॉन्स्टेबल समेत दो लोगों की मौत हो गई है। अस्पताल प्रशासन की माने तो बड़ोवाला रोड विकासनगर देहरादून निवासी 42 साल का युवक उत्तराखंड पुलिस में कॉन्स्टेबल था। वर्तमान में उसकी तैनाती हरिद्वार जिले में थी। अचानक तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे बल्लूपुर चौक के समीप स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कॉन्स्टेबल को शनिवार देर रात दून अस्पताल रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

हल्द्वानी- यहां करें कोविड-19 से संबंधित शिकायत, 24 घंटे मिलेंगी सेवा
इसके अलावा रानीपुर मोड़ निवासी 64 साल का बुजुर्ग को 17 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया था। बुजुर्ग को आइसीयू में भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत की पुष्टि की है।

हल्द्वानी-6027 बच्चों को मिलेगी निजी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा, ऐसे हुआ चयन