देहरादून-राजनीति से हटकर त्रिवेन्द्र सरकार ने ऐसे की नेता प्रतिपक्ष की देख रेख, सीएम भी लेते रहे अपडेट

देहरादून-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें उपचार के लिए देहरादून ले जाया गया। लेकिन यहां अस्पताल में थोड़ी ठीक व्यवस्था न होने से आज उन्हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी देखरेख की पूरी व्यवस्था राज्य सरकार ने की। यहां त्रिवेन्द्र सरकार ने पक्ष-विपक्ष को अलग रखकर
 | 
देहरादून-राजनीति से हटकर त्रिवेन्द्र सरकार ने ऐसे की नेता प्रतिपक्ष की देख रेख, सीएम भी लेते रहे अपडेट

 देहरादून-नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें उपचार के लिए देहरादून ले जाया गया। लेकिन यहां अस्पताल में थोड़ी ठीक व्यवस्था न होने से आज उन्हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी देखरेख की पूरी व्यवस्था राज्य सरकार ने की। यहां त्रिवेन्द्र सरकार ने पक्ष-विपक्ष को अलग रखकर सबसे पहले एक इंसान के दुख को बांटने का काम ही नहीं किया बल्कि उसके बेहतर उपचार के लिए अस्पताल भी उपलब्ध कराया। संकट की घड़ी में त्रिवेन्द्र सरकार ने राजनीति से हटकर मानवता का धर्म निभाया। जिसकी लोग तारीफ भी कर रहे है।

हल्द्वानी-देहरादून से गुरुग्राम के इस हॉस्पिटल में शिफ्ट होंगी इंदिरा हृदयेश, सरकार ने की एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था

इतना ही नहीं विगत शुक्रवार कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पिथौरागढ़ में रात्रि विश्राम कर रहे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से फोन पर बात कर उनका हालचाल जाना और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत के निर्देश पर नेता प्रतिपक्ष हृदयेश को बेहतर उपचार के लिए देहरादून लिए सरकार ने एयर एंबुलेंस की व्यवस्था की। शनिवार करीब चार बजे हृदयेश मैक्स अस्पताल पहुंची। वहां उन्हें दिक्कतें हुई तो करीब पांच घंटे बाद ही डॉ. हृदयेश रात को दून के ही सिनर्जी अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

देहरादून-राजनीति से हटकर त्रिवेन्द्र सरकार ने ऐसे की नेता प्रतिपक्ष की देख रेख, सीएम भी लेते रहे अपडेट

सीएम त्रिवेन्द्र रावत लगातार नेता प्रतिपक्ष के स्वास्थ्य का अपडेट लेते रहे। उनकी हालत स्थिर और सामान्य है। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने बताया कि चेस्ट में इंफेक्शन बताया गया तो सरकार ने उनके बेहतर उपचार के लिए दिल्ली में अपोलो अस्पताल से संपर्क किया, लेकिन नेता प्रतिपक्ष हृदयेश की इच्छा के अनुसार उन्हें मेदांता में भर्ती करने के लिए एयर लिफ्ट किया गया है। सरकार ने उनके लिए एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की है। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया। त्रिवेन्द्र सरकार ने राजनीति से हटकर मानवता की मिसाल पेश की। जिसके लिए लोग मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की तारीफ कर रहे है।