हल्द्वानी-देहरादून से गुरुग्राम के इस हॉस्पिटल में शिफ्ट होंगी इंदिरा हृदयेश, सरकार ने की एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था

हल्द्वानी- विगत दिन नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उन्हें मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा। सरकार की ओर से उन्हें एयर लिफ्ट किया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष के चेस्ट में इंफेक्शन बताया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना उनके लगातार संपर्क में हैं। शनिवार को
 | 
हल्द्वानी-देहरादून से गुरुग्राम के इस हॉस्पिटल में शिफ्ट होंगी इंदिरा हृदयेश, सरकार ने की एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था

हल्द्वानी- विगत दिन नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब उन्हें मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा। सरकार की ओर से उन्हें एयर लिफ्ट किया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष के चेस्ट में इंफेक्शन बताया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना उनके लगातार संपर्क में हैं। शनिवार को हल्द्वानी से उन्हें देहरादून शिफ्ट किया गया था।

देहरादून-उत्तराखंड आने वालों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने जारी किया नया आदेश, कल से होगा लागू

बता दें कि शनिवार को हल्द्वानी से एयर एंबुलेंस के जरिए दून मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल की व्यवस्था ठीक न होने से करीब पांच घंटे बाद ही डॉ हृदयेश रात को करीब दस बजे दून के ही सिनर्जी अस्पताल में शिफ्ट हो गईं थी। सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि अब रविवार को वे सावधानी बरतते हुए मेदांता में शिफ्ट हो रहीं हैं। सरकार ने उनके उपचार के लिए दिल्ली में अपोलो अस्पताल से संपर्क किया था।

रुद्रप्रयाग- यहां मिले केदारनाथ आपदा में लापता चार लोगों के कंकाल, नौ टीमों ने चलाया सर्च अभियान

कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने बताया कि डॉ इंदिरा हृदयेश को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल भेजा जा रहा है। सरकार ने उनके लिए एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की है। जल्द होंगी रवाना।