देहरादून-पीएम मोदी के मन की बात से मिलती है प्ररेणा, लोकल उत्पादों को अपनाने पर सीएम ने दिया जोर

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात हमें आगे बढऩे की प्रेरणा देती है। हम सभी स्थानीय उत्पादों का प्रयोग करने और देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करने के लिये प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से इसे नये वर्ष के संकल्प
 | 
देहरादून-पीएम मोदी के मन की बात से मिलती है प्ररेणा, लोकल उत्पादों को अपनाने पर सीएम ने दिया जोर

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात हमें आगे बढऩे की प्रेरणा देती है। हम सभी स्थानीय उत्पादों का प्रयोग करने और देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करने के लिये प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों से इसे नये वर्ष के संकल्प के रूप में लेने का आह्वान किया है। आत्मनिर्भर भारत तभी साकार हो सकता है जब हम लोकल उत्पादों को अपनाएं। उद्यमियों को भी अच्छी क्वालिटी के प्रोडक्ट बनाने होंगे।

देहरादून-एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, केडी का एक साथी गिरफ्तार पढिय़े पूरी खबर

सीएम ने कहा कि प्रदेश के युवा आत्मनिर्भर भारत में योगदान कर सकें, इसके लिये राज्य सरकार ने अनेक पहल की है। मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना युवाओं को अपना उद्यम शुरू करने के लिए बङ़ा अवसर प्रदान करती है। रूरल ग्रोथ सेंटर भी वोकल फॉर लोकल की दिशा में काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आशावादिता भारतीय संस्कृति की विशेषता है। आने वाला साल निश्चिन्त रूप से हम सभी के जीवन में सुख और समृध्दि लेकर आएगा।