देहरादून-अब शनिवार और रविवार यहां बंद रहेंगी बाजार, इसलिए उठाया ये कदम

देहरादून-प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में कोई भी जिला अछूता नहीं है। गुरुवार को राजधानी देहरादून में 430 केस सामने आये। अभी तक प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 37139 हो गई है। बढ़ते कोरोना मामलों से चिंचित देहरादून के व्यापारियों ने निर्णय लिया है कि शनिवार और रविवार को
 | 
देहरादून-अब शनिवार और रविवार यहां बंद रहेंगी बाजार, इसलिए उठाया ये कदम

देहरादून-प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में कोई भी जिला अछूता नहीं है। गुरुवार को राजधानी देहरादून में 430 केस सामने आये। अभी तक प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 37139 हो गई है। बढ़ते कोरोना मामलों से चिंचित देहरादून के व्यापारियों ने निर्णय लिया है कि शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखेंगे। मेयर गामा से बातचीत करते हुए व्यापारियों ने ये फैसला लिया है।

देहरादून-मौसम विभाग ने किया अलर्ट, कुमाऊं के इन चार जिलों में भारी बारिश की आशंका
देहरादून जिले में अभी तक 230 लोग कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवा चुके हैं। पिछले दिनों दून उद्योग व्यापार मंडल ने सीएम से मांग की थी कि कोरोना संक्रमण के जोखिम को कम करने के लिए बाजार बंद रखने और दुकानें खोलने-बंद करने का समय निधारित किया जाए।

भीमताल-मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को, फिर युवक ने पिस्टल से खुद को…

व्यापारी नेताओं ने कहा कि कोरोना के कारण इन दिनों बाजार में ग्राहक भी बेहद कम है। इसलिए शनिवार और रविवार को वह अपनी दुकानें बंद रखेंगे। इस पर मेयर गामा ने कहा कि कोरोना की चेन तोडऩे के लिए इस तरह के लॉकडाउन बेहद जरूरी हैं। दो दिन बाजार बंद रहने के दौरान निगम के सभी 100 वार्डों में सैनिटाइजेशन का विशेष अभियान चलाया जाएगा।