भीमताल-मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को, फिर युवक ने पिस्टल से खुद को…

भीमताल-देर रात एक युवक ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पूरा मामला भीमताल क्षेत्र का है। यहां रहने वाले 22 वर्षीय विभव शर्मा ने गुरुवार देर रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में
 | 
भीमताल-मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को, फिर युवक ने पिस्टल से खुद को…

भीमताल-देर रात एक युवक ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पूरा मामला भीमताल क्षेत्र का है। यहां रहने वाले 22 वर्षीय विभव शर्मा ने गुरुवार देर रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। आत्महत्या के राज उसके मोबाइल में छिपे है।

पुलिस ने मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  बताया जा रहा है कि विभव ने आखिरी बार अपने वाट्सएप पर किसी से चैट करते हुए लिखा है मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को.. और थोड़ी देर में लिखता है मैंने निर्णय लिया है कि मैं दिमाग को सूट करता हूं. इसके उसने खुद को भेजे में गोली मारकर आत्महत्या कर रही है। मामला प्रेम प्रसंग जुड़ा होने की आशंका है।

विभव शर्मा पुत्र विवेक शर्मा मूलरूप से इटावा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को शूट कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक का मोबाइल कब्जे में लेकर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। घटना देर रात की है। विभव और मृतक का भाई नमन एक ही कमरे में सोए थे तभी गोली चली। गोली की आवाज से नमन की नींद खुली तो देखा कि उसका भाई विभग उसी के बगल में लहूलुहान पड़ा है। तब तक गोली की आवाज से उसके माता-पिता कमरे को ओर तेजी से भागे। आनन-फानन में बेटे का लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कमरा सील कर दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।