देहरादून-नये साल से नियम टूटे तो खैर नहीं, वाहनों चालकों को ये शौक पड़ेगा महंगा

देहरादून-नये साल से वाहनों पर अवैध नेम प्लेट लगाकर धौंस जमाना महंगा पड़ सकता है। यातायात निदेशालय की तैयारी में जुट गया है। साथ ही तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों पर भी शिकंजा कसेगा। यह जानकारी देते हुए यातायात निदेशक केवल खुराना ने बताया कि राज्य में सडक़ दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने व यातायात
 | 
देहरादून-नये साल से नियम टूटे तो खैर नहीं, वाहनों चालकों को ये शौक पड़ेगा महंगा

देहरादून-नये साल से वाहनों पर अवैध नेम प्लेट लगाकर धौंस जमाना महंगा पड़ सकता है। यातायात निदेशालय की तैयारी में जुट गया है। साथ ही तेज रफ्तार से वाहन चलाने वालों पर भी शिकंजा कसेगा। यह जानकारी देते हुए यातायात निदेशक केवल खुराना ने बताया कि राज्य में सडक़ दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने व यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ यातायात निदेशालय की ओर से समय-समय पर विभिन्न अभियान चलाए जाते रहे हैं। इस अभियान का उद्देश्य सडक़ दुर्घटनाओं को रोकना है।

ऋषिकेश-घर लौट रहे बैंककर्मी को अज्ञात वाहन ने रौंदा, घर में मचा कोहराम
अक्सर देखने को मिलता है कि निजी वाहन अवैध रूप से नेमप्लेट का उपयोग करते है। ऐसे में कई बार इन वाहनों को आपराधिक घटनाओं में शामिल होना पाया गया है। आगे ऐसी घटनाएं न हो इसके लिए यातायात निदेशालय पूरी तैयारी में जुटा है। साथ ही तेज गति से वाहन चलाने वालों के खिलाफ नये साल से तैयारी चल रही है। जिसके बाद इन पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।