देहरादून-नकली नोटों की गड्डी लेकर बैंक में जमा कराने पहुंचा कॉन्ट्रेक्टर, ऐसे पकड़ा मामला

देहरादून-नकली नोटों का प्रचलन चला आ रहा है। ऐसे में कई बार नकली नोट बाजार में आ जाते है लोगों को उसका पता भी नहीं चलता। अब देहरादून में नकली नोट जमा कराने का मामला सामने आया। कोटेक महिंद्रा बैंक में नकदी जमा करवाने आए एक कॉन्ट्रेक्टर के 500-500 रुपये के आठ नोट जाली पाए
 | 
देहरादून-नकली नोटों की गड्डी लेकर बैंक में जमा कराने पहुंचा कॉन्ट्रेक्टर, ऐसे पकड़ा मामला

देहरादून-नकली नोटों का प्रचलन चला आ रहा है। ऐसे में कई बार नकली नोट बाजार में आ जाते है लोगों को उसका पता भी नहीं चलता। अब देहरादून में नकली नोट जमा कराने का मामला सामने आया। कोटेक महिंद्रा बैंक में नकदी जमा करवाने आए एक कॉन्ट्रेक्टर के 500-500 रुपये के आठ नोट जाली पाए गए। जिसके बाद ब्रांच मैनेजर की तहरीर पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देहरादून- नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने निकाली 163 पदों पर भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तारीख
बताया जा रहा है कि कांट्रेक्टर कन्हैया लाल निवासी बांबेवाला छठाधाम कुटी कानपुर दिन में कोटेक महिंद्रा बैंक सिटी सेंटर राजपुर रोड में नकदी जमा करवाने आया था। इस दौरान उसने सात लाख रुपये बैंक में जमा करवाए। बैंक कैशियर ने जब नोट गिने तो इनमें से आठ नोट जाली पाए गए। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के नियमानुसार बैंक मैनेजर विजय रोशन की तहरीर पर कॉन्ट्रेक्टर कन्हैया लाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया कि कांट्रेक्टर यह नकदी रामपुर उत्तर प्रदेश से लेकर आया था। लेकिन कॉन्ट्रेक्टर ने वह किसी बैंक से नकदी लेकर आया था।