देहरादून-यहां विधायक के पिता को लगाई दो करोड़ 44 लाख रुपये की चपत, ऐसे खुला पूरा मामला

देहरादून- खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता को उनके ही दो पूर्व कर्मचारियों ने दो करोड़ 44 लाख रुपए से अधिक की चपत लगा दी। बताया जा रहा है कि दोनों कर्मचारियों ने लंढोरा में दुकानों का किराया और किराये पर दुकान देने के नाम पर कई व्यक्तियों से कमीशन लिया था। जिसके
 | 
देहरादून-यहां विधायक के पिता को लगाई दो करोड़ 44 लाख रुपये की चपत, ऐसे खुला पूरा मामला

देहरादून- खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता को उनके ही दो पूर्व कर्मचारियों ने दो करोड़ 44 लाख रुपए से अधिक की चपत लगा दी। बताया जा रहा है कि दोनों कर्मचारियों ने लंढोरा में दुकानों का किराया और किराये पर दुकान देने के नाम पर कई व्यक्तियों से कमीशन लिया था। जिसके बाद इस मामले में विधायक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

हल्द्वानी-सरकार ने दिया एक और मौका, इस दिन तक आधार से लिंक करा ले राशन कार्ड

जानकारी के अनुसार खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता नरेंद्र सिंह की लंढोरा में कई दुकानें हैं। जिनकी देखभाल लंढौरा कस्बा निवासी अजय अग्रवाल और उसका भाई संजय अग्रवाल करीब 20 सालों से कर रहे हैं। आरोप है कि काफी समय से इन्होंने किराए में हेराफेरी की। कई व्यक्तियों को किराए पर दुकान देने के नाम पर करोड़ों रुपए का कमीशन लिया, जिसकी जानकारी कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता को नहीं लग सकी। हाल ही में जब मामला खुला तो उनके होश उड़ गये।

जब उन्होंने पूरा हिसाब-किताब देखा तो दो करोड़ 44 लाख 12 हजार की रकम दोनों कर्मचारियों ने हजम की है। इस मामले में दोनों पूर्व कर्मचारी ने मामला सामने आने के बाद विधायक चैंपियन के सामने आश्वासन दिया था कि वह रुडक़ी और अन्य जगह पर स्थित संपत्तियों उनके नाम कर देंगे, लेकिन आरोप है कि इसके बावजूद उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। इसके बाद उल्टा आरोपी अब धमकी दे रहे हैं। विधायक चैम्पियन के पिता कुंवर नरेंद सिंह ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।