देहरादून- कुमाऊं भ्रमण पर आयेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, इन मुद्दों को लेकर होगी चर्चा

देहरादून-कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह रविवार से अपने छह दिवसीय कार्यक्रम में कुमाऊं मंडल का भ्रमण करेंगे। रविवार 6 सितम्बर को वह देहरादून में दो बजे अखिल भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में शामिल होंगे। जिसके बाद वह देहरादून से रामनगर पहुंचेंगे। रामनगर में रात्रि विश्राम के बाद 7 सितम्बर को वह
 | 
देहरादून- कुमाऊं भ्रमण पर आयेंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, इन मुद्दों को लेकर होगी चर्चा

देहरादून-कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह रविवार से अपने छह दिवसीय कार्यक्रम में कुमाऊं मंडल का भ्रमण करेंगे। रविवार 6 सितम्बर को वह देहरादून में दो बजे अखिल भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में शामिल होंगे। जिसके बाद वह देहरादून से रामनगर पहुंचेंगे। रामनगर में रात्रि विश्राम के बाद 7 सितम्बर को वह अल्मोड़ा के लिए रवाना होंगे। जहां वह जिला कांग्रेस कमेटी अल्मोड़ा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद दो बजे पत्रकार वार्ता करेंगे। तीन बजे वह अल्मोड़ा से पिथौरागढ़ के लिए रवाना होंगे। पिथौरागढ़ में रात्रि विश्राम के बाद 8 सितम्बर को पिथौरागढ़ के बरम और धारचूला में आपदाग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण कर प्रभावितों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह फिर पिथौरागढ़ लौटेंगे।

हल्द्वानी-शिक्षा प्रकोष्ठ ने भेजा सीएम को ज्ञापन, स्कूलों की फीस को लेकर कही ये बात

9 सितम्बर को प्रीतम सिंह पिथौरागढ़ में पत्रकार वार्ता करेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे पिथौरागढ़ से रामनगर के लिए रवाना होंगे। रामनगर में रात्रि विश्राम के बाद 10 सितम्बर को वह बाजपुर के लिए रवाना होंगे। बाजपुर में वह भूमि की खरीद-फरोख्त पर लगाई गई रोक के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। 1 बजे बाजपुर से रुद्रपुर के लिए रवाना होंगे। रुद्रपुर में पत्रकार वार्ता और महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। रुद्रपुर से वह शाम 4 बजे सितारगंज के लिए रवाना होंगे। जहां वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद सितारगंज में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

देहरादून-शिक्षक दिवस पर सीएम त्रिवेन्द्र ने ट्रवीट कर दी शुभकामनाएं, कही ये बात

11 सितम्बर को सितारगंज से खटीमा के लिए रवाना होंगे। खटीमा में पत्रकार वार्ता के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। दोपहर 1 बजे खटीमा से नानकमत्ता के लिए रवाना होंगे। जहां वह नानकमता विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके बाद प्रीतम नानकमत्ता से सीधे देहरादून के लिए रवाना होंगे।