देहरादून-मातम में बदली शादी की खुशियां, खाई में समाई बरातियों से भरी कार

देहरादून-देर रात शादी समारोह में शामिल होने कार सवारों की कार खाई में जा गिरी। जिससे पल भर में खुशियां मातम में बदल गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद से पौड़ी जिले के रिखणीखाल ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम
 | 
देहरादून-मातम में बदली शादी की खुशियां, खाई में समाई बरातियों से भरी कार

देहरादून-देर रात शादी समारोह में शामिल होने कार सवारों की कार खाई में जा गिरी। जिससे पल भर में खुशियां मातम में बदल गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद से पौड़ी जिले के रिखणीखाल ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम रथुवाढाब में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। तीनों घायलों को बेस चिकित्सालय कोटद्वार में लाकर भर्ती किया गया है।

देहरादून-10वीं व 12वीं के छात्रों को दी बोर्ड ने बड़ी राहत, आवेदन फार्म की अंतिम तिथि बढ़ी

देर रात कोटद्वार कोतवाली में रथुवाढाब-ढौंटियाल के मध्य इनोवा कार खाई में जा गिरी। सूचना पर दुगड्डा पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने करीब 15 मीटर गहरे खड्ड में गिरी इनोवा कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने का कार्य शुरू किया।

हल्द्वानी-यहां रेलवे ट्रैक पर मिली टैक्सी चालक की लाश, फैली सनसनी

जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि दुर्घटना में फरीदाबाद निवासी तेजवीर पुत्र सुरेंद्र गुसाईं और राजेंद्र सिंह रावत पुत्र मनवर सिंह रावत की मौके पर ही कार के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि धनवीर पुत्र प्रेम सिंह गुसांईं, मनोज पुत्र सुभाष व सुनील पुत्र संतराम गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को आकस्मिक चिकित्सा वाहन से कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाकर भर्ती किया गया है।