देहरादून-10वीं व 12वीं के छात्रों को दी बोर्ड ने बड़ी राहत, आवेदन फार्म की अंतिम तिथि बढ़ी

देहरादून-राज्य सरकार ने उत्तराखंड बोर्ड के हाईस्कूल और इंटर के परीक्षार्थियों को राहत दी है। बोर्ड के संस्थागत और व्यक्तिगत परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा आवेदन पत्र जमा करने की तिथि बढ़ाई गई है। उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा बोर्ड 2021 की 10वीं व 12वीं की संस्थागत और व्यक्तिगत परीक्षा के आवेदन फार्म अब 10 नवंबर तक जमा
 | 
देहरादून-10वीं व 12वीं के छात्रों को दी बोर्ड ने बड़ी राहत, आवेदन फार्म की अंतिम तिथि बढ़ी

देहरादून-राज्य सरकार ने उत्तराखंड बोर्ड के हाईस्कूल और इंटर के परीक्षार्थियों को राहत दी है। बोर्ड के संस्थागत और व्यक्तिगत परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा आवेदन पत्र जमा करने की तिथि बढ़ाई गई है। उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा बोर्ड 2021 की 10वीं व 12वीं की संस्थागत और व्यक्तिगत परीक्षा के आवेदन फार्म अब 10 नवंबर तक जमा हो सकेंगे। शिक्षा विभाग ने निर्धारित शुल्क के साथ आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। सचिव विद्यालयी शिक्षा आर मीनाक्षी सुंदरम ने गुरुवार को यह आदेश जारी किए। कोरोना से बचाव व रोकथाम के लिए स्कूल बंद होने से बोर्ड परीक्षा के अधिकांश छात्र पूर्व में निर्धारित तिथि में परीक्षा प्रवेश फार्म नहीं भर सके थे।

हल्द्वानी-यहां रेलवे ट्रैक पर मिली टैक्सी चालक की लाश, फैली सनसनी

स्कूलों में परीक्षा आवेदन पत्र बगैर विलंब शुल्क 10 नवंबर और विलंब शुल्क के साथ 19 नवंबर तक जमा किए जाएंगे। इससे पहले उत्तराखंड बोर्ड की ओर से निर्धारित शुल्क के साथ हाईस्कूल व इंटर के संस्थागत परीक्षार्थियों के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई निर्धारित थी। इसी तरह व्यक्तिगत परीक्षार्थियों के लिए यह तिथि 14 अगस्त तय की गई थी। लेकिन अब संस्थागत और व्यक्तिगत परीक्षा के आवेदन फार्म अब 10 नवंबर तक जमा हो सकेंगे।