देहरादून-पांच सूत्रों मांगों पर चिकित्सकों ने की सीएम से मुलाकात, यहां ये बड़ा फैसला

देहरादून-प्रदेश मेंं पांच सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के बाद अपना आंदोलन स्थगित कर दिया है। चिकित्सक एक सप्ताह से काली पट्टी बांधकर काम कर रहे हैैं। इसके बाद उन्होंने आठ सितंबर को सामूहिक इस्तीफे की भी चेतावनी दी थी। लेकिन स्वास्थ्य सचिव से वार्ता
 | 
देहरादून-पांच सूत्रों मांगों पर चिकित्सकों ने की सीएम से मुलाकात, यहां ये बड़ा फैसला

देहरादून-प्रदेश मेंं पांच सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे चिकित्सकों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के बाद अपना आंदोलन स्थगित कर दिया है। चिकित्सक एक सप्ताह से काली पट्टी बांधकर काम कर रहे हैैं। इसके बाद उन्होंने आठ सितंबर को सामूहिक इस्तीफे की भी चेतावनी दी थी। लेकिन स्वास्थ्य सचिव से वार्ता के बाद यह निर्णय स्थगित कर दिया गया था। अब उन्होंने सीएम से वार्ता के बाद आंदोलन पूर्ण रूप से स्थगित कर दिया है।

देहरादून-अब सीएससी केन्द्रों पर इन जिलों में मिलेगा गैस सिलेंडर, देखियें पूरी लिस्ट
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की उस घोषणा को लेकर है, जिसमें पीजी करने वाले डॉक्टर को पूरी तनख्वाह देने की बात सीएम रावत ने कही थी, लेकिन इसका आदेश अभी तक जारी नहीं किया गया है। साथ ही इसके अलावा जिलाधिकारी द्वारा तहसीलदार, पटवारी आदि को अस्पतालों के निरीक्षण के लिए नामित करने और बढ़ते प्रशासनिक हस्तक्षेप का भी विरोध किया गया है। फिलहाल सीएम से मुलाकात पर आंदोलन स्थगित कर दिया गया।