देहरादून-किसानों को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर हमला, भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत ने कह दी ये बात

देहरादून-भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार इनदिनों उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज देहरादून में पत्रकारों से बातचीत उन्होंने किसान आंदोलन के मामले को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही उपद्रव कराने की रही है। किसानों के लिए बातचीत के दरवाजे खुले हुए हैं। हल्द्वानी- किसानों
 | 
देहरादून-किसानों को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर हमला, भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत ने कह दी ये बात

देहरादून-भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार इनदिनों उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज देहरादून में पत्रकारों से बातचीत उन्होंने किसान आंदोलन के मामले को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही उपद्रव कराने की रही है। किसानों के लिए बातचीत के दरवाजे खुले हुए हैं।

हल्द्वानी- किसानों के समर्थन में उतरा एनएसयूआई, ऐसे जताया विरोध
आगामी तीन दिसंबर को किसानों को बुलाया गया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने यह भी कहा कि इसी पार्टी के कार्यकाल में ही चीन ने सबसे ज्यादा कब्जे देश में किए। भाजपा ने चीन की ऐसी कोशिशों को नाकाम किया है। दुष्यंत गौतम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे की भी जानकारी देते हुए कहा कि वे चार दिसंबर को उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस दिन वह हरिद्वार में संतों से मुलाकात करेंगे। पांच दिसंबर को देहरादून के लिए रवाना होंगे और सात दिसंबर तक करीब 14 बैठकों में भाग लेंगे।