हल्द्वानी- किसानों के समर्थन में उतरा एनएसयूआई, ऐसे जताया विरोध

हल्द्वानी-किसानों के समर्थन में एनएसयूआई उतर आया है। आज कार्यकर्ताओं ने कुसुमखेड़ा में एकत्र होकर धरना दिया। साथ ही कृषि बिलों को किसान विरोधी करार दिया। एनएसयूआई के जिला और प्रदेश स्तर के भी पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। जिलाध्यक्ष विशाल सिंह भोजक ने कहा कि सरकार द्वारा किसानों पर बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की जा
 | 
हल्द्वानी- किसानों के समर्थन में उतरा एनएसयूआई, ऐसे जताया विरोध

हल्द्वानी-किसानों के समर्थन में एनएसयूआई उतर आया है। आज कार्यकर्ताओं ने कुसुमखेड़ा में एकत्र होकर धरना दिया। साथ ही कृषि बिलों को किसान विरोधी करार दिया। एनएसयूआई के जिला और प्रदेश स्तर के भी पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। जिलाध्यक्ष विशाल सिंह भोजक ने कहा कि सरकार द्वारा किसानों पर बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की जा रही है।

हल्द्वानी-दिल्ली में कोरोना के मामले बढऩे पर सतर्क हुआ उत्तराखंड परिवहन निगम, जारी की नई गाइडलाइन

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसान बिल किसानों का हक छिनने के लिए लाया गया है। ऐसे बिलों को वापस लेकर किसानों को उनका हक दिया जाना चाहिए। कहा कि सरकारें केवल किसानों से वादे करती रही है। जमीनी स्तर पर किसी भी किसानों को इसका लाभ नहीं मिलता। यदि सुविधाएं नही दी जा सकती हैं तो इस तरह के नियम भी किसानों पर नहीं थोपने चाहिए। इस मौके पर भास्कर पलडिय़ा, अजय रावत, संजय जोशी, विकास मेहता, रक्षित बिष्ट, पवन मेहरा, गुड्डू सम्मल, शैलेन्द्र दानू, महेश कांडपाल, अशोक विश्वास मौजूद रहे।