देहरादून- स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता को मिला कोरोना वॉरियर सम्मान, ऐसे निपटे चुनौतियों से

देहरादून- कोरोना काल में चुनौतियों से निपटने में स्वास्थ्य महकमे ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। तमाम स्वास्थ्य कर्मी अग्रिम मोर्चे पर डटे रहे, बल्कि विभागीय अधिकारियों ने भी रणनीतिक सूझबूझ दिखाई। इसी को देखते हुए सूबे की स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती को दिल्ली में कोरोना वॉरियर सम्मान से नवाजा गया है। लालकुआं-चोरों ने
 | 
देहरादून- स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता को मिला कोरोना वॉरियर सम्मान, ऐसे निपटे चुनौतियों से

देहरादून- कोरोना काल में चुनौतियों से निपटने में स्वास्थ्य महकमे ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। तमाम स्वास्थ्य कर्मी अग्रिम मोर्चे पर डटे रहे, बल्कि विभागीय अधिकारियों ने भी रणनीतिक सूझबूझ दिखाई। इसी को देखते हुए सूबे की स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती को दिल्ली में कोरोना वॉरियर सम्मान से नवाजा गया है।

लालकुआं-चोरों ने दुकान में की सेंधमारी, दीवार तोड़ हजारों का सामान गायब

राष्ट्रीय महिला आयोग के 29वें स्थापना दिवस पर आयोजित सम्मान समारोह में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हेंं यह सम्मान प्रदान किया। गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना की दस्तक मार्च में हुई थी। तब से अब तक उत्तराखंड ने तमाम चुनौतियों से पार पाया है। डॉ. उप्रेती ने बखूबी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है। वह खुद भी कोरोना संक्रमित हुई, पर स्वस्थ होने के बाद पुन: उसी जज्बे के साथ ड्यूटी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यह सम्मान कोरोना की जंग में अग्रिम पंक्ति में खड़े समस्त स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान है।