लालकुआं-चोरों ने दुकान में की सेंधमारी, दीवार तोड़ हजारों का सामान गायब

लालकुआं-देर रात अज्ञात चोरों ने नगर के गौला रोड स्थित दुकान में धावा बोल कर हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया। दुकान में चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि गौला रोड पर स्थित सेंचुरी पेपर मिल
 | 
लालकुआं-चोरों ने दुकान में की सेंधमारी, दीवार तोड़ हजारों का सामान गायब

लालकुआं-देर रात अज्ञात चोरों ने नगर के गौला रोड स्थित दुकान में धावा बोल कर हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया। दुकान में चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि गौला रोड पर स्थित सेंचुरी पेपर मिल के गेट के सामने स्थित राधे-राधे कंन्फेंशरी में अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने दुकान के पीछे दीवार तोड़ी इसके बाद अंदर घुसकर हजारों रुपये का सामान व नगदी लेकर फरार हो गए।

चोरी का पता आज सुबह दुकान स्वामी लखन राम का छोटा भाई बसंत राम मिली। जब वह दुकान खोलकर अंदर गया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दुकान के अंदर समान बिखरा था, जबकि रैक के कई खानों से सामान गायब था। दुकान में चोरी की सूचना उसने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। दुकान स्वामी ने बताया कि दुकान से करीब 30 हजार रुपये का सामान गायब है। इधर चोरी की घटना से नगर के व्यवसायियों में डर का माहौल है। कोतवाल सुधीर कुमार का कहना है कि पुलिस चोरों की तलाश कर रही है, जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।