देहरादून- सीएम त्रिवेन्द्र ने तीन महिलाओंं को दिया बड़ा तोहफा, नवरात्र पर बनाई राज्य मंत्री

देहरादून- आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नवरात्र के अवसर पर तीन महिलाओं को दायित्व से नवाजकर तोहफा दिया है। राज्य महिला आयोग में तीन महिला कार्यकर्ताओं को दायित्व के साथ ही राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है। जिसमें तीन तलाक के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठाने वाली काशीपुर की महिला शायरा बानो
 | 
देहरादून- सीएम त्रिवेन्द्र ने तीन महिलाओंं को दिया बड़ा तोहफा, नवरात्र पर बनाई राज्य मंत्री

देहरादून- आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नवरात्र के अवसर पर तीन महिलाओं को दायित्व से नवाजकर तोहफा दिया है। राज्य महिला आयोग में तीन महिला कार्यकर्ताओं को दायित्व के साथ ही राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है। जिसमें तीन तलाक के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठाने वाली काशीपुर की महिला शायरा बानो को महिला आयोग में उपाध्यक्ष प्रथम, रानीखेत की ज्योति शाह को उपाध्यक्ष द्वितीय और चमोली की पुष्पा पासवान को उपाध्यक्ष तृतीय बनाया गया है।

नैनीताल- रानीबाग से नैनीताल के लिए प्रस्तावित रोपवे पर हाईकोर्ट ने कही ये बात, पढिय़े पूरी खबर

बता दें कि तीन तलाक मामले में उच्चतम न्यायालय में प्रथम याचिकाकर्ता शायरा बानो ऊधमसिंहनगर जिले के गोपीपुरा पांडे कॉलोनी की रहने वाली हैं। उन्होंने 23 फरवरी 2016 को उच्चतम न्यायालय में तीन तलाक के खिलाफ याचिका दायर की। उन्होंने दृढ़ता के साथ कानूनी लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की। तब से वह चर्चा में रहीं।शायरा बानो ने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। आयोग में उपाध्यक्ष के तीन पदों पर काफी समय से खाली चल रहे थे।