देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने सुनीं पीएम की मन की बात, बोले ऐसे भारत से प्रेरणा ले रही पूरी दुनियां

देहरादून-आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से मन की बात की। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने आवास पर टीवी में इस कार्यक्रम को सुना। इस मौके पर सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हम सभी के अभिभावक है। 26 जनवरी जैसे पवित्र दिन लालकिले पर हुई घटना से पूरा देशस्तब्ध है। देहरादून-एक
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने सुनीं पीएम की मन की बात, बोले ऐसे भारत से प्रेरणा ले रही पूरी दुनियां

देहरादून-आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से मन की बात की। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने आवास पर टीवी में इस कार्यक्रम को सुना। इस मौके पर सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हम सभी के अभिभावक है। 26 जनवरी जैसे पवित्र दिन लालकिले पर हुई घटना से पूरा देशस्तब्ध है।

देहरादून-एक फरवरी से डॉक्टरों की प्रदेशव्यापी हड़ताल, जानिये है पूरा मामला

सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि हमें नई आशा और उत्साह के साथ प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश को आगे ले जाना है। हमने कोविड-19 के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी है। यह प्रधानमंत्री का कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व है जिसके कारण आज पूरी दुनियां भारत से प्रेरणा ले रही है। वैक्सीनेशन का कार्यक्रम चरणबद्ध तरीके से सफलतापूर्वक चल रहा है। प्रधानमंत्री ने सिंगल न्यूज प्लालिस्ट से मुक्ति का आह्वान किया है। प्रदेश सरकार ने कल ही कैबिनेट में इस पर निर्णय लिया है। वोकल फॉर लोकल पर हमारा संकल्प है।