देहरादून – सीएम त्रिवेंद्र ने सौपी गढ़वाल और कुमाऊँ आयुक्त को नई जिम्मेदारी , अब ऐसे करेंगे कार्य

देहरादून – उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिलों के दौरे के साथ नौकरशाही को भी चुस्त-दुरुस्त करने में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर गढ़वाल और कुमाऊं के मंडलायुक्त हर महीने में कम से कम एक बार सभी जिलों का भ्रमण करेंगे। जिलेवार योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा कर प्रगति आख्या मुख्य
 | 
देहरादून – सीएम त्रिवेंद्र ने सौपी गढ़वाल और कुमाऊँ आयुक्त को नई जिम्मेदारी , अब ऐसे करेंगे कार्य

देहरादून – उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिलों के दौरे के साथ नौकरशाही को भी चुस्त-दुरुस्त करने में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर गढ़वाल और कुमाऊं के मंडलायुक्त हर महीने में कम से कम एक बार सभी जिलों का भ्रमण करेंगे। जिलेवार योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा कर प्रगति आख्या मुख्य सचिव को भेजी जाएगी।

देहरादून – यहां बेरोजगार युवाओं के लिए निकली बंपर नौकरी , ऐसे करें आवेदन
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जिलों के भ्रमण की मुहिम अल्मोड़ा जिले से शुरू की थी। अब तक वह अल्मोड़ा समेत पौड़ी, चमोली और रुद्रप्रयाग जिलों का दौरा कर चुके हैं। जिलेवार विकास कार्यों की समीक्षा कर जायजा लेने के साथ जन फीडबैक भी लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं और आम व्यक्तियों से मुलाकात कर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत के साथ अधिकारियों के कार्यप्रणाली के बारे में फीडबैक ले रहे हैं।