देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने कोरोना को दी मात, दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी

देहरादून-उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से छुट्टी मिल गई है। छुट्टी मिलने के बाद भी सीएम रावत अभी कुछ दिन दिल्ली स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में रहेंगे। डॉक्टर एनएस बिष्ट की मानें तो उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। विगत 18 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के
 | 
देहरादून-सीएम त्रिवेन्द्र ने कोरोना को दी मात, दिल्ली एम्स से मिली छुट्टी

देहरादून-उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से छुट्टी मिल गई है। छुट्टी मिलने के बाद भी सीएम रावत अभी कुछ दिन दिल्ली स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में रहेंगे। डॉक्टर एनएस बिष्ट की मानें तो उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं। विगत 18 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली के एम्स में इलाज करा रहे उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। रावत बीते दिनों एम्स में भर्ती कराए गए थे, जहां हाल ही में हुई जांच में उनकी रिपोट्र्स नेगेटिव आई थी।

नैनीताल-युवती ने पिया सैनिटाइजर, हालत गंभीर, नौ लोगों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्यवाही
आज सीएम राावत को डिस्चार्ज किया गया है और वह अगले कुछ दिन दिल्ली स्थित अपने घर पर आइसोलेशन में ही रहेंगे। कोरोना वायरस से संक्रमित रावत को शुरुआती तौर पर देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में निजी चिकित्सकों की सलाह पर रावत ने दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती होने का फैसला किया था। इस दौरान रावत के निजी चिकित्सक एनएस बिष्ट भी उनके साथ दिल्ली आए थे। यहां उन्हें एम्स के चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया था। एम्स में हुई कोरोना की जांच में नेगेटिव पाए जाने के बाद रावत को आज सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।