देहरादून-सीजेएम कोर्ट में पेश नहीं हुए विधायक नेगी, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून-आज फिर द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी को डीएनए सैंपल देने के लिए सीजेएम कोर्ट में पेश नहीं हुए। वहीं हाईकोर्ट से उनके अधिवक्ता राजेंद्र कोठियाल एप्लीकेशन लगाने के लिए देहरादून पहुंचे। अधिवक्ता राजेंद्र कोठियाल ने बताया कि हाईकोर्ट की ओर से 13 जनवरी तक मामले में स्टे किया था, लेकिन इसके बाद सुनवाई नहीं
 | 
देहरादून-सीजेएम कोर्ट में पेश नहीं हुए विधायक नेगी, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून-आज फिर द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी को डीएनए सैंपल देने के लिए सीजेएम कोर्ट में पेश नहीं हुए। वहीं हाईकोर्ट से उनके अधिवक्ता राजेंद्र कोठियाल एप्लीकेशन लगाने के लिए देहरादून पहुंचे। अधिवक्ता राजेंद्र कोठियाल ने बताया कि हाईकोर्ट की ओर से 13 जनवरी तक मामले में स्टे किया था, लेकिन इसके बाद सुनवाई नहीं हो पाई। कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई जा रही है कि स्टे आगे भी जारी रहे। वही दोनों पक्षों की ओर से बहस हुई। इस मामले में कोर्ट की सुनवाई अब 27 को होगी।

लालकुआं-कोतवाल को हटाने के लिए आईजी से मिले कांग्रेसी, पढिय़े क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि अल्मोड़ा जिले की द्वाराहाट सीट से विधायक महेश नेगी पर वहीं की एक महिला ने बीते अगस्त में दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने दावा किया था कि विधायक ही उसकी पुत्री के जैविक पिता हैं। महिला अदालत से विधायक का डीएनए टेस्ट कराने की मांग कर रही थी। पूर्व में विधायक ने भी डीएनए टेस्ट के लिए तैयार होने का दावा किया था।