गरमपानी-कोसी नदी पर एक साथ जली तीन चिंताएं, गम में डूबा पूरा गांव

गरमपानी- बेतालघाट-सेठी-रामनगर मोटर मार्ग पर वाहन दुर्घटना में जान गंवा चुके तीनों मृतकों के शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। पूरे गांव में शोक में डूब गया। गांव के समीप कोसी नदी पर तीनों मृतकों की अंत्येष्टि कर दी गई। पहली बार कोसी नदी पर एक
 | 
गरमपानी-कोसी नदी पर एक साथ जली तीन चिंताएं, गम में डूबा पूरा गांव

गरमपानी- बेतालघाट-सेठी-रामनगर मोटर मार्ग पर वाहन दुर्घटना में जान गंवा चुके तीनों मृतकों के शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। पूरे गांव में शोक में डूब गया। गांव के समीप कोसी नदी पर तीनों मृतकों की अंत्येष्टि कर दी गई। पहली बार कोसी नदी पर एक साथ तीन चिंताएं लगने से माहौल गमगीन हो गया। ग्रामीणों ने मृतकों के परिवारों को मुआवजा दिए जाने की मांग उठाई है।

देहरादून-हरिद्वार कुंभ मेले की अवधि घटी, अब सिर्फ इतने दिन होगा कुंभ

बता दें कि बेतालघाट ब्लॉक से करीब 30 किमी दूर बीते सोमवार रात चालक कृपाल सिंह पुत्र हीरा सिंह गांव के ही रमेश कांडपाल पुत्र बाला दत्त तथा मोहित का ंडपाल पुत्र नंदा बल्लभ कांडपाल सभी निवासी गोरियादेव, ओखलढुंगा को लेकर ओखलढुंगा से गोरियादेव गांव की ओर आ रहा था। कुछ दूर पहुंचते ही वाहन असन्तुलित होकर मोटर मार्ग से पलटते हुए 100 मीटर नीचे बरसाती गधेरे की ओर जा गिरा। हादसे में वाहन में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शव गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया। कोसी नदी के तट पर गमगीन माहौल में तीनों मृतकों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।