देहरादून- विधानसभा सत्र से पहले हुई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक, विधानसभा अध्यक्ष ने दिये ये निर्देश

देहरादून-सोमवार से शुरू हो रहे विधानसभा के शीत कालीन सत्र से पहले आज विधानसभा में सर्वदलीय बैठक और कार्यमंत्रणा समिति की बैठक हुई। तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र होगा। इससे पहले सत्र को देखते हुए विधानसभा में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। देहरादून-नये साल से नियम टूटे तो खैर नहीं, वाहनों चालकों को
 | 
देहरादून- विधानसभा सत्र से पहले हुई कार्यमंत्रणा समिति की बैठक, विधानसभा अध्यक्ष ने दिये ये निर्देश

देहरादून-सोमवार से शुरू हो रहे विधानसभा के शीत कालीन सत्र से पहले आज विधानसभा में सर्वदलीय बैठक और कार्यमंत्रणा समिति की बैठक हुई। तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र होगा। इससे पहले सत्र को देखते हुए विधानसभा में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

देहरादून-नये साल से नियम टूटे तो खैर नहीं, वाहनों चालकों को ये शौक पड़ेगा महंगा

आज विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल के अनुसार सत्र के लिए अधिकारियों को व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। उन्‍होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा। वही जिन विधायकों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आएगी, उन्‍हें ही सत्र के दौरान सदन में प्रवेश मिलेगा। उन्‍हें विधानसभा को जांच रिपोर्ट उपलब्‍ध करानी होगी। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने बताया कि मंगलवार को कार्यमंत्रणा दोबारा बैठेगी। सोमवार को एक सिटिंग व चार पूर्व विधायकों के निधन पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दी जाएगी।