देहरादून- उत्तराखंड में लॉकडाउन खुलेगा या बढ़ेगा, इस बैठक पर टिकी सबकी निगाहें

देहरादून-लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में बैठे है। अभी तक प्रदेश सरकार ने सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक की छूट अवधि घटेगी या नहीं। आज मंत्रिमंडल फैसला लेगा। सरकार लॉकडाउन समाप्त होने के बाद की स्थितियों को लेकर कार्ययोजना बनाने में जुटी हैं, लेकिन अंतिम फैसला मंत्रिमंडल में लिये जाने की पूरी
 | 
देहरादून- उत्तराखंड में लॉकडाउन खुलेगा या बढ़ेगा,  इस बैठक पर टिकी सबकी निगाहें

देहरादून-लॉकडाउन के दौरान लोग घरों में बैठे है। अभी तक प्रदेश सरकार ने सुबह सात बजे से दोपहर एक बजे तक की छूट अवधि घटेगी या नहीं। आज मंत्रिमंडल फैसला लेगा। सरकार लॉकडाउन समाप्त होने के बाद की स्थितियों को लेकर कार्ययोजना बनाने में जुटी हैं, लेकिन अंतिम फैसला मंत्रिमंडल में लिये जाने की पूरी संभावना है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रिमंडल के सांसद निधि और सांसदों के वेतन में कटौती के फैसले को प्रदेश के मंत्री और विधायकों पर लागू करने पर भी निर्णय हो सकता है।

देहरादून- उत्तराखंड में लॉकडाउन खुलेगा या बढ़ेगा,  इस बैठक पर टिकी सबकी निगाहें

कोरोना को लेकर पूरे हालात पर मंत्रिमंडल चर्चा होगी, जिसमें शासन और जिलाधिकारियों से भी चर्चा हो सकती है। संभावना है कि बैठक लंबी चलेगी। इसके बाद लॉकडाउन के बाद के हालातों के लिए कार्ययोजना को मंजूरी दी जाएगी।तब्लीगी जमातियों और उनके संपर्क में आए लोगों के संक्रमित होने से बढ़ रहे मामलों से सरकार पशोपेश में है कि 15 अप्रैल से जनता को क्या राहत दी जाए। माना जा रहा है कि कुछ पर्वतीय जनपदों में राहत दी जा सकती है। वहीं अगर केस बढ़े तो सरकार लॉकडाउन जारी रखने का एलान भी कर सकती है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाई, नैनीताल जिले में इतने गिरफ्तार

हल्द्वानी- उत्तराखंड में फिर बड़े कोरोना मरीज, स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में आये चौकाने वाले आकड़े