देहरादून-आज फिर मिले 6 नये कोरोना पॉजिटिव, इन जिलों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता

देहरादून-आज प्रदेश में एक साथ छह नये कोरोना पॉजिटिव सामने आये। जिसमें देहरादून में चार और ऊधमसिंह नगर में दो कोरोना संक्रमित मामले पाए गए। प्रवासियों के लौटने से बढ़ रहे संक्रमण को रोकना स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बन रहे हैं। अन्य राज्यों से प्रवासियों की लगातार वापसी हो रही है। कई प्रवासी हॉटस्पॉट
 | 
देहरादून-आज फिर मिले 6 नये कोरोना पॉजिटिव, इन जिलों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता

देहरादून-आज प्रदेश में एक साथ छह नये कोरोना पॉजिटिव सामने आये। जिसमें देहरादून में  चार और ऊधमसिंह नगर में दो कोरोना संक्रमित मामले पाए गए। प्रवासियों के लौटने से बढ़ रहे संक्रमण को रोकना स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बन रहे हैं। अन्य राज्यों से प्रवासियों की लगातार वापसी हो रही है। कई प्रवासी हॉटस्पॉट क्षेत्र से आ रहे है। ऐसे में सरकार की चिंता बढ़ गई है। अब प्रदेश में करोना संक्रमित मामलों की संख्या 88 पहुंच गई है।

देहरादून-आज फिर मिले 6 नये कोरोना पॉजिटिव, इन जिलों ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता

 

आज देहरादून और ऊधमसिंह नगर मिलकार प्रदेश में कुल छह नए संक्रमित मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में भी हडक़ंप मचा है। देहरादून में मिले चार मरीजों में एक महिलाए 10 व  15 साल के दो बच्चे और 49 साल का एक व्यक्ति शामिल है जबकि चौथा पॉजिटिव आईपार्क क्षेत्र का है। विगत 14 मई को आशारोड़ी चेक पोस्ट पर उसका सैंपल लिया गया था। इधर ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर और काशीपुर में दो युवकों में कोरोना का संक्रमण मिला है। युवकों की उम्र 18 साल है।

 

दोनों के सैंपल 14 मई को जांच के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भेजे गए थे।जहां आज दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को आइसोलेट किया गया है। प्रदेश में अब 88 में से 51 मरीज ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में राज्य में कुल 36 पॉजिटिव केस एक्टिव हैं।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-मैदान से पहाड़ चढ़ता कोरोना, इन जिलों में बढ़ी प्रवासियों की तादात

हल्द्वानी- बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई में खलनायक बना बीएसएनएल, समाजसेवी बृजवासी ने उठाई आवाज

देहरादून-बाहरी राज्यों से आने वालों ने बढाई चिंता, तो सीएम ने अधिकारियों को दिए के कदम उठाने के निर्देश