देहरादून-4 दिसंबर से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का उत्तराखंड दौरा, पढिय़े पूरा कार्यक्रम

देहरादून-आज भाजपा राष्ट्रीय महासचिव व उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 से 7 दिसंबर तक उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। कार्यक्रम के तहत नड्डा 4 दिसंबर को हरिद्वार में संतों से भेंट करेंगे और 5 से 7 दिसंबर तक संगठनात्मक बैठकों में भाग लेने के साथ
 | 
देहरादून-4 दिसंबर से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का उत्तराखंड दौरा, पढिय़े पूरा कार्यक्रम

देहरादून-आज भाजपा राष्ट्रीय महासचिव व उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 से 7 दिसंबर तक उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। कार्यक्रम के तहत नड्डा 4 दिसंबर को हरिद्वार में संतों से भेंट करेंगे और 5 से 7 दिसंबर तक संगठनात्मक बैठकों में भाग लेने के साथ मीडिया से भी बात करेंगे। नड्डा के दौरे का एक उल्लेखनीय कार्यक्रम एक बूथ समिति की बैठक होगा, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ केवल बूथ समिति के अध्यक्ष मंच पर बैठेंगे। यह भाजपा की कार्यसंस्कृति, कार्यकर्ता के सम्मान व समानता का प्रमाण है।

हल्द्वानी-सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप सीएम से की ये मांग, जानिये क्या है पूरा मामला

अपने कार्यक्रम में नड्डा 4 दिसंबर को हरिद्वार में संतों से मुलाकात करेगें। 5 दिसंबर को मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल के साथ बैठक, कोर कमेटी की बैठक, प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। 6 दिसंबर को कार्यालय व विभागों की समीक्षा बैठक, प्रदेश पदाधिकारी महामंत्रियों, सांसदों विधायकों, मोर्चा अध्यक्षों महामंत्रियों, जिला अध्यक्षों के साथ बैठक करेगे। मंडल स्तर व ऊपर के प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल सार्वजनिक बैठक होगी। इसके अलावा 7 दिसंबर . एक बूथ समिति की बैठक, प्रेस वार्ता, एक मंडल की बैठक, वॉलिंटियर बैठक में हिस्सा लेंगे।