देहरादून-23 सितंबर से यहां होगा विधानसभा का मानसून सत्र, सीएम त्रिवेन्द्र ने किया साफ

देहरादून-23 सितंबर से विधानसभा का मानसून सत्र विधानभवन होने की खबर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने साफ किया है कि 23 सितंबर से विधानसभा का मानसून सत्र विधानभवन में ही होगा। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि सुरक्षित शारीरिक दूरी के मानकों का पालन करते हुए सदन में विधायकों के लिए बैठने की व्यवस्था की
 | 
देहरादून-23 सितंबर से यहां होगा विधानसभा का मानसून सत्र, सीएम त्रिवेन्द्र ने किया साफ

देहरादून-23 सितंबर से विधानसभा का मानसून सत्र विधानभवन होने की खबर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने साफ किया है कि 23 सितंबर से विधानसभा का मानसून सत्र विधानभवन में ही होगा। सीएम त्रिवेन्द्र ने कहा कि सुरक्षित शारीरिक दूरी के मानकों का पालन करते हुए सदन में विधायकों के लिए बैठने की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा 40 विधायक सभामंडप में बैठेंगे, जबकि 31 के लिए दर्शक व पत्रकार दीर्घा में बैठने की व्यवस्था की जाएगी।

देहरादून-प्रवासियों के लिए अच्छी खबर, ऐसे दर्ज कराये मतदाता सूची में अपना नाम
सीएम ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से चर्चा कर इस सबंध में अंतिम निर्णय लिया जाएगा। हालांकि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का भी कहना था कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए सत्र विधानभवन में ही हो, यह प्रयास किया जा रहा है। इससे कुछ व्यक्तियों को कष्ट जरूर होगाए मगर उनका सहयोग भी लिया जाएगा।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-कोरोना पॉजिटिव प्रतिष्ठित होटल स्वामी की मौत, शोक में डूबा हल्द्वानी