देहरादून-19 सितंबर से गढ़वाल विवि की परीक्षाएं, बाहरी राज्यों से आने वाले छात्रों के लिए गाइडलाइन जारी

देहरादून-आगामी गढ़वाल विवि की परीक्षाएं 19 सितंबर से शुरू होने जा रही हैं। ऐसे में गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में शामिल होने दूसरे राज्यों से आए छात्रों को 72 घंटे के भीतर की कोरोना जांच की रिपोर्ट दिखानी होगी। डीएवी पीजी कॉलेज, डीबीएस पीजी कॉलेज और एसजीआरआर कॉलेज ने इसके लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए।इसके
 | 
देहरादून-19 सितंबर से गढ़वाल विवि की परीक्षाएं, बाहरी राज्यों से आने वाले छात्रों के लिए गाइडलाइन जारी

देहरादून-आगामी गढ़वाल विवि की परीक्षाएं 19 सितंबर से शुरू होने जा रही हैं। ऐसे में गढ़वाल विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में शामिल होने दूसरे राज्यों से आए छात्रों को 72 घंटे के भीतर की कोरोना जांच की रिपोर्ट दिखानी होगी। डीएवी पीजी कॉलेज, डीबीएस पीजी कॉलेज और एसजीआरआर कॉलेज ने इसके लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए।इसके अलावा सभी छात्रों को निर्देश दिए गए हैं कि वे परीक्षा से कम से कम एक घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाएं। ताकि उनकी थर्मल स्क्रीनिंग सहित सभी तरह की जांच की जा सके। परीक्षा खत्म होने से पहले किसी भी छात्र को बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

देहरादून-बिना गोल्डन कार्ड के निजी अस्पतालों में होगा कोरोना का फ्री इलाज, बस जरूरी है ये पात्रता

गौरतलब है कि राजधानी देहरादून के निजी और अशासकीय कॉलेजों में यूपी सहित कई राज्यों के छात्र पढ़ते हैं। राज्य सरकार के निर्देशों के तहत कोरोना जांच की रिपोर्ट अनिवार्य की गई है। परीक्षा में शामिल होने के लिए छात्रों को एडमिट कार्ड के साथ ही कॉलेज का आईडी कार्ड दिखाना होगा। एक बॉल प्वाइंट पेन और साथ में 50 एमएल का हैंड सैनिटाइजर की बोतल भी लानी अनिवार्य है। इसके अलावा पानी की पारदर्शी बोतल को आप परीक्षा कक्ष में ले जा सकते है।

हल्द्वानी-देश के टॉप 100 विवि में ग्राफिक एरा का कब्जा, ऐसे बनाई शिक्षा जगत में पहचान