COVID-19: सुभाष नगर क्षेत्र में ड्रोन से हो रही है निगरानी, पुलिस घर पहुंचा रही है जरूरी सामान

बरेली: कोरोना हॉटस्पॉट (Corona Hotspot) सुभाष नगर की निगरानी ड्रोन (Drone) से की जा रही है। ताकि क्षेत्र में कोई लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन न कर सकें। बरेली के सुभाष नगर में 29 मार्च को कोरोना पाज़िटिव मरीज़ (Corona Positive Patient) सामने आया था। जिसके बाद यहां 5 और मरीज़ मिले थे। इसी कारण 9
 | 
COVID-19: सुभाष नगर क्षेत्र में ड्रोन से हो रही है निगरानी, पुलिस घर पहुंचा रही है जरूरी सामान

बरेली: कोरोना हॉटस्पॉट (Corona Hotspot) सुभाष नगर की निगरानी ड्रोन (Drone) से की जा रही है। ताकि क्षेत्र में कोई लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन न कर सकें। बरेली के सुभाष नगर  में 29 मार्च को कोरोना पाज़िटिव मरीज़ (Corona Positive Patient) सामने आया था। जिसके बाद यहां 5 और मरीज़ मिले थे।
COVID-19: सुभाष नगर क्षेत्र में ड्रोन से हो रही है निगरानी, पुलिस घर पहुंचा रही है जरूरी सामान इसी कारण 9 अप्रैल सुभाष नगर क्षेत्र को पूरी तरह सील (Seal) कर दिया गया था। सील होने के बाद इस क्षेत्र में लोगों की आवाजाही न हो यह सुनिश्चित करने के लिए ड्रोन से क्षेत्र की निगरानी की जा रही है। सुभाष नगर में प्रशासन (Administration) सभी ज़रूरी समान की होम डिलीवरी (Home Delivery) करा रहा है और इस क्षेत्र के चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।
COVID-19: सुभाष नगर क्षेत्र में ड्रोन से हो रही है निगरानी, पुलिस घर पहुंचा रही है जरूरी सामानएसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि सुभाष नगर क्षेत्र में पुलिस प्रशासन (Police administration) की तरफ से कड़ी निगरानी रखी गई है। हॉटस्पॉट होने के कारण कई पुलिस टीमों (Police Teams) को लगाया गया है साथ ही ड्रोन से भी नजर रखी जा रही है।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: पति साईकिल से लेकर चल दिया अस्‍पताल, महिला ने रास्‍ते में ही दिया बच्‍ची को जन्‍म