BAREILLY: सीएमओ कार्यालय में आशाओं ने किया प्रदर्शन और की ये मांग

बरेली: देश में कोरोना वायरस (Corona virus) से फैली इस महामारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहें है। वहीं प्रदेश में इस महामारी को रोकने के लिए आशाओं ने भी अपना पूर्ण योगदान दिया है। लॉकडाउन (Lockdown) में लगातार काम करने के बाद भी उन्हें वेतन नहीं मिला तों आशाओं ने
 | 
BAREILLY: सीएमओ कार्यालय में आशाओं ने किया प्रदर्शन और की ये मांग

बरेली: देश में कोरोना वायरस (Corona virus) से फैली इस महामारी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहें है। वहीं प्रदेश में इस महामारी को रोकने के लिए आशाओं ने भी अपना पूर्ण योगदान दिया है। लॉकडाउन (Lockdown) में लगातार काम करने के बाद भी उन्‍हें वेतन नहीं मिला तों आशाओं ने सीएमओ कार्यालय (CMO Office) जाकर प्रदर्शन किया।
BAREILLY: सीएमओ कार्यालय में आशाओं ने किया प्रदर्शन और की ये मांगआशाओं का कहना है कि उन्‍हें प्रति आशा एक हजार रुपये देने को कहा गया था। लेकिन उन्‍हें काम करते हुए एक माह हो चुका है जिसका कोई भुगतान नहीं किया गया है। सभी आशाओं ने जिला अस्पताल (District Hospital) में एकत्रित होकर सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रही है आशा वबीता ने कहा कि हम लोगों से 24 घंटे काम कराया जाता है, साथ ही हम लोग अपने पास से पैसे खर्च करके सरकार के आदेशों का पालन करते हैं। इसके बावजूद हमारी कोई सुनवाई नहीं होती है। आशाओं ने मांग रखी है कि हम लोगों को मानदेय के रूप में धनराशि मिलनी चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: नर्स पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर