BAREILLY: नर्स पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

बरेली: डॉक्टर (Doctor) की टीम अपने जीवन को खतरे में डालकर देश को कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से मुक्त कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। फिर भी कई जगह लोग इनकी सहायता करने के बजाह इन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। फरीदपुर के ऊंचा मोहल्ले क्षेत्र में शुक्रवार को कोरोना संदिग्धों
 | 
BAREILLY: नर्स पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

बरेली: डॉक्टर (Doctor) की टीम अपने जीवन को खतरे में डालकर देश को कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से मुक्त कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। फिर भी कई जगह लोग इनकी सहायता करने के बजाह इन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। फरीदपुर के ऊंचा मोहल्ले क्षेत्र में शुक्रवार को कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए गई महिला नर्स (Female Nurse) पर विशेष समुदाय के लोगों ने हमला कर दिया। जिस पर एडीजी अविनाश चंद्र ने हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

BAREILLY: नर्स पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआरफरीदपुर के ऊंचा मोहल्ला क्षेत्र में महिला नर्स कोरोना संदिग्धों (Corona suspects) की जांच के लिए गई थी। इस दौरान विशेष समुदाय के लोगों ने बस्ती में जांच करने गई नर्स मधु चंद्रा पर भीड़ ने घेरकर हमला कर दिया। हमलावरों ने नर्स का मोबाइल और रजिस्टर (Mobile and register) भी छीन लिया था। एडीजी (ADG) अविनाश चंद्र के आदेश पर बरेली पुलिस (Bareilly Police) ने करीब 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत कई गंभीर धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यहाँ भी पढ़े

Covid-19 : संक्रमण मुक्त जिलों में यथावत रहेगी लॉकडाउन व्यवस्था