Covid-19 : संक्रमण मुक्त जिलों में यथावत रहेगी लॉकडाउन व्यवस्था

लखनऊ। प्रदेश के कई जिले (Districts) कोरोना मुक्त घोषित (Declared) किए गए हैं। इसके बावजूद इन जिलों पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक (Meeting) में योगी ने कहा कि कोरोना मुक्त जिलों में लॉकडाउन (Lockdown) की व्यवस्था यथावत रहे। उसमें किसी तरह की छूट
 | 
Covid-19 : संक्रमण मुक्त जिलों में यथावत रहेगी लॉकडाउन व्यवस्था

लखनऊ। प्रदेश के कई जिले (Districts) कोरोना मुक्त घोषित (Declared) किए गए हैं। इसके बावजूद इन जिलों पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक (Meeting) में योगी ने कहा कि कोरोना मुक्त जिलों में लॉकडाउन (Lockdown) की व्यवस्था यथावत रहे। उसमें किसी तरह की छूट नहीं दी जाए। बता दें कि प्रदेश में पीलीभीत, महाराजगंज, प्रयागराज, प्रतापगढ़, हाथरस अभी तक कोरोना मुक्त जिले घोषित किए गए हैं।
Covid-19 : संक्रमण मुक्त जिलों में यथावत रहेगी लॉकडाउन व्यवस्थाबाहर से आए लोगों की जहां सूचना मिले वहीं क्वारंटीन करें
बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि बाहर से आए लोगों के बारे में जिस स्थान पर जानकारी (Information) प्राप्त हो, उन्हें वहीं क्वारंटीन (Quarantine) किया जाए। ताकि किसी भी तरह की परेशानी से बचा जा सके।

हॉटस्पॉट क्षेत्र में मंडी है तो शिफ्ट करें
बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि हॉटस्पॉट क्षेत्र (Hotspot area) में कहीं मंडी है तो उसे तत्काल स्थानांतरित कर दिया जाए।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: नर्स पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर