COVID-19: प्रदेश में प्लाज्मा थेरेपी से होगा इलाज, पूल टेस्टिंग के दिए निर्देश

प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) बढ़ता जा रहा है। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उत्तर प्रदेश (UP) में प्लाज्मा थेरेपी (Plasma Therapy) को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि जहां भी कोरोना के ज्यादा केस मिलें वहां पूल टेस्टिंग (Pool Testing) कराई
 | 
COVID-19: प्रदेश में प्लाज्मा थेरेपी से होगा इलाज, पूल टेस्टिंग के दिए निर्देश

प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) बढ़ता जा रहा है। इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उत्तर प्रदेश (UP) में प्लाज्मा थेरेपी (Plasma Therapy) को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि जहां भी कोरोना के ज्यादा केस मिलें वहां पूल टेस्टिंग (Pool Testing) कराई जाए।
COVID-19: प्रदेश में प्लाज्मा थेरेपी से होगा इलाज, पूल टेस्टिंग के दिए निर्देशकोरोना (Corona) और लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति पर योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर टीम-11 के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कोरोना के इलाज में प्लाज्मा थेरेपी के सकारात्मक परिणाम के बारे में बताया। इसी कारण प्लाज्मा थेरेपी को प्रदेश में आगे बढ़ाने के निर्देश दिए। साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को अयोग्य सेतु एप (Aayogya Setu App) डाउनलोड करने के लिए भी प्रेरित किया।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: बाहर जाने पर फोन में होना चाहिए यह एप, नहीं तो होगी कार्रवाई