LOCKDOWN: बाहर जाने पर फोन में होना चाहिए यह एप, नहीं तो होगी कार्रवाई

कानपुर: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अगर कोई घर से बाहर जाता है तो उसके फोन (phone) में आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu App) इंस्टॉल (Install) होना बहुत ही जरूरी है। क्योंकि अगर चेकिंग (Checking) के दौरान एप न होने पर पकड़े गए तो कड़ी कार्रवाई हो सकती है। शासन (Governance) ने इस एप को अनिवार्य
 | 
LOCKDOWN: बाहर जाने पर फोन में होना चाहिए यह एप, नहीं तो होगी कार्रवाई

कानपुर: लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अगर कोई घर से बाहर जाता है तो उसके फोन (phone) में आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu App) इंस्टॉल (Install) होना बहुत ही जरूरी है। क्योंकि अगर चेकिंग (Checking) के दौरान एप न होने पर पकड़े गए तो कड़ी कार्रवाई हो सकती है। शासन (Governance) ने इस एप को अनिवार्य करने के लिए कड़े निर्देश जारी किए हैं।
LOCKDOWN: बाहर जाने पर फोन में होना चाहिए यह एप, नहीं तो होगी कार्रवाईपुलिस टीम (Police Team) जगह-जगह पर फोन में इस एप की चेकिंग करेंगी और फोन में एप न मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही डीएम (DM) ने आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करना आवश्यक कर दिया है। अगर आपके पास जरूरी सेवाओं के कारण बाहर जाने का पास (Pass) है लेकिन फोन में आरोग्य सेतु एप नहीं है। तो ऐसी स्थिति में आपका पास निरस्त कर दिया जाएगा।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में सेमेस्टर एग्जाम के ऑनलाइन फॉर्म भरने हुए शुरू