COVID-19: पुलिस के पास पहुंचे तीन युवक बोले हम जमाती हैं हमारा भी कराओ कोरोना टेस्ट

गाजियाबाद: जहां एक तरफ पुलिस (Police) जमातियों को ढूंढने में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ खुद तीन युवक पुलिस थाने (Police Station) में पहुंचकर कहने लगे कि हम जमाती हैं हमारा भी कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाओ। पुलिस ने स्वास्थ्य टीम (Health Team) को मौके पर बुलाकर इन तीनों को मेडिकल परीक्षण (Medical Tests)
 | 
COVID-19: पुलिस के पास पहुंचे तीन युवक बोले हम जमाती हैं हमारा भी कराओ कोरोना टेस्ट

गाजियाबाद: जहां एक तरफ पुलिस (Police) जमातियों को ढूंढने में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ खुद तीन युवक पुलिस थाने (Police Station) में पहुंचकर कहने लगे कि हम जमाती हैं हमारा भी कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाओ। पुलिस ने स्वास्थ्य टीम (Health Team) को मौके पर बुलाकर इन तीनों को मेडिकल परीक्षण (Medical Tests) के लिए भेज दिया है। इसके लिए इन तीनों जमाती होने बाकायदा पुलिस को फोन करके सूचना दी थी।
COVID-19: पुलिस के पास पहुंचे तीन युवक बोले हम जमाती हैं हमारा भी कराओ कोरोना टेस्टसीएम योगी (CM Yogi) ने लोगों से अपील की थी कि वह खुद ही आकर अपनी जांच कराएं साथ ही पुलिस से ऐसे लोगों को तलाशने के लिए भी बोला गया है। उन्होंने बताया कि वे मरकज मस्जिद में नहीं गए थे। लेकिन बिजनौर जमात में शामिल हुए थे। इसी कारण वे अपना परीक्षण करवाना चाहते हैं।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: पुलिस रही चौकस नहीं निकले ज्यादा लोग