COVID-19: टिक टॉक और फेसबुक पर अफवाह फैलाने वाले होंगे ब्लॉक

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर कुछ लोग गलत जानकारी देकर अफवाह (Rumor) फैला रहे हैं। इसको रोकने के लिए सरकार ने फेसबुक (Facebook) और टिक टॉक (Tik Tok) पर अफवाह फैलाने वाले लोगों को ब्लॉक (block) करने को कहा है। भारत सरकार (Indian Government) ने सोशल मीडिया साइट (Social Media Site) फेसबुक और वीडियो
 | 
COVID-19: टिक टॉक और फेसबुक पर अफवाह फैलाने वाले होंगे ब्लॉक

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर कुछ लोग गलत जानकारी देकर अफवाह (Rumor) फैला रहे हैं। इसको रोकने के लिए सरकार ने फेसबुक (Facebook) और टिक टॉक (Tik Tok) पर अफवाह फैलाने वाले लोगों को ब्लॉक (block) करने को कहा है। भारत सरकार (Indian Government) ने सोशल मीडिया साइट (Social Media Site) फेसबुक और वीडियो मेकिंग एप (Video Making App) टिक टॉक को यह निर्देश जारी किए हैं।
COVID-19: टिक टॉक और फेसबुक पर अफवाह फैलाने वाले होंगे ब्लॉकअफवाह फैलाने वाले वीडियोस (videos) को रोकने के लिए आईटी मंत्रालय (Ministry of IT) ने टिक टॉक और फेसबुक को पत्र लिखा है। और ऐसे यूजर्स (Users) की डिटेल (Detail) सेव (Save) करने के लिए कहा गया है जो सरकार के मांगने पर उन्हें सौंपी जाएंगी। ऐसे यूजर्स पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकते हैं।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: समाज सेवा मंच ने कुछ ऐसे किया खाकी यौद्धाओं का सम्‍मान, देखने वाले रह गये दंग