चिल्ड्रंस एकडेमी में देश भक्ति गीतों की धुन के साथ मनाया गया 71वां गणतंत्र दिवस

विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी चिल्ड्रंस एकडेमी में 71वें गणतंत्र दिवस की धूम रही बच्चों ने इस अवसर पर विविध देश भक्ति गाने एवं रंगगारंग कार्यक्रम बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ प्रस्तुत किये। कार्यक्रम का शुभारंभ ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान के साथ हुआ। तत्पश्चात प्रधानाचार्या मोनिका जोशी ने सभी को गणतंत्र दिवस
 | 
चिल्ड्रंस एकडेमी में देश भक्ति गीतों की धुन के साथ मनाया गया 71वां गणतंत्र दिवस

विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी चिल्ड्रंस एकडेमी में 71वें गणतंत्र दिवस की धूम रही बच्चों ने इस अवसर पर विविध देश भक्ति गाने एवं रंगगारंग कार्यक्रम बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ प्रस्तुत किये। कार्यक्रम का शुभारंभ ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान के साथ हुआ। तत्पश्चात प्रधानाचार्या मोनिका जोशी ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हम उन अमर शहीदों के ऋणी हंै, जिन्होंने अपना बलिदान देकर स्वत्नत्रता दिलाई। हम भारत के नागरिक उनके प्रति श्रद्वा से नतमस्तक है।

हल्द्वानी-लंदन से आ रहा स्टेशनरी का सामान, इतनी बड़ी छूट देख ग्राहकों ने की जमकर की खरीदारी, देखिये आइटम लिस्ट

मौके पर विद्यालय के चैयरमेन श्रीष पाठक ने सभी को इस पवन पर्व की शुभकामनायें दीं, इस दौरान तेरी मिट्टी में मिल जावा आदि देश भक्ति गाने एवं नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस अवसर पर बच्चों ने तालियों के गडग़ड़ाहट के बीच हिंदी और अंग्रेजी में दमदार भाषण प्रस्तुत किये कार्यक्रम के समापन में इस राष्ट्रीय पर्व पर देश की एकता और अखंडता की कामना की एवं मिष्ठान वितरण किया गया। इस मौके पर समस्त विद्यालय परिवार बच्चों समेत उपस्थित रहे।